Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी समेत बिहार में 24 घंटे में मिले 179 नए केस, पटना फिर टॉप पर

बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को प्रदेश में 179 नए केस पाए गये, जिसके बाद अब राज्य में कोरोना के 1000 से भी अधिक मरीज़ हो गये हैं। हैरानी की बात तो ये है कि एक या दो जिलों में नहीं बल्कि शुक्रवार को प्रदेश के 25 जिलों से कोरोना के केस मिले हैं। वहीं पटना एक बार फिर टॉप पर रहा है। 24 घंटे में पटना में 103 नए मरीज़ मिले हैं। शुक्रवार को बिहार स्वास्थ्य विभाग ने जो रिपोर्ट जारी किया है, उसके मुताबिक़ राज्य में कोरोना वायरस के 1029 एक्टिव केस हो गए हैं।

शुक्रवार को अरवल, गोपालगंज, लखीसराय, नालंदा, नवादा, पूर्णिया, सहरसा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, सीवान और वैशाली में एक-एक मरीज मिले हैं. इसके अलावा बांका में 16, बेगूसराय में दो, भागलपुर में नौ, भोजपुर में दो, दरभंगा में छह, ईस्ट चंपारण में दो, गया में चार, जहानाबाद में तीन, खगड़िया में तीन, मधेपुरा में दो, मधुबनी में छह और मुजफ्फरपुर में तीन संक्रमित सामने आए हैं। पटना में 103, सारण में तीन मामले मिले हैं।

जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है वह बेहद चिंताजनक है। बड़ी मुश्किल से लोग सामान्य जीवन जीने लगे थे, लेकिन एक बार फिर उन्हें डर सताने लगा है। अब लोगों को सावधानी बरतने की हिदायत भी दी जाने लगी है। आने वाले समय में मास्क और सेनिटाइज़र को फिर से अनिवार्य किया जा सकता है।

Exit mobile version