Site icon SITAMARHI LIVE

ईयरफोन लगा रेलवे ट्रैक पार कर रहे छात्र की ट्रेन से कटकर हुई मौत, मेट्रिक की परीक्षा देने से पहले चली गई जान

बिहार के नवादा से खबर आ रही है जहां आज मेट्रिक परीक्षा देने वालें युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार दोनो कान में इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रेन के चपेट में आने से मौत हुई है.

घटना कियूल गया रेलखंड के वारिसलीगंज स्टेशन के दक्षिण दिशा में मालगोदाम के समीप की है. कान में इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रेन के चपेट में आने से मौत हुई है. मृतक का पहचान नगर के वार्ड नंबर 19 बलवापर निवासी नकुल रावत का 17 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में किया गया है. बताया जा रहा है कि नीतीश को गुरुवार से शुरू हो रहे मैट्रिक की परीक्षा में शामिल होना था. वह अपने दोस्तों के साथ नवादा जाने के लिए प्लानिंग कर रहा था. दोनो कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने के समय गया से कियूल की तरफ जा रही तेज रफ्तार नन स्टॉपेज नई दिल्ली गोडा हमसफर ट्रेन की चपेट में आ गया.

दोनों कान में एयर फोन लगा रहने के कारण ट्रेन उसे आने का एहसास तक नहीं हुआ. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया है. वहां पर रहे लोगों ने भी परिवार वालों को संता बना दी है. वही शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Exit mobile version