Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में महिला से दुष्कर्म का प्रयास, चाकू के बल पर कपड़े उतारने का आरोप

सीतामढ़ी में एक शादीशुदा महिला को चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म के प्रयास मामला सामने आया है। घटना नानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां एक महिला मजदूर से चाकू का भय दिखाकर पहले अश्लील हरकतें की गई। इतना ही नही उसके बदन से कपड़े तक हटा दिया और कपड़े फाड़ भी दिए।

वही, आरोपी ने महिला के रुपए भी छीन लिया। इस संबंध में पीड़ित महिला के द्वारा नानपुर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें पीड़ित महिला ने बनौल गांव के विनोद शाह उर्फ विनोद बबाली को आरोपित किया है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित महिला ने बताया है कि वह सीमेंट दुकान में काम करती है। 16 जनवरी की शाम करीब 5 बजे दुकान पर आरोपी आया और मालिक के बारे में पूछा। मालिक नहीं होने की बात पर उसने कहा गोदाम में सीमेंट दिखाओ। गोदाम में ले जाने पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

आरोप है कि चाकू का भय दिखा कर उसके पास में रखे 5 हजार रुपए छीन लिया। शोर मचाने पर भागने लगा और दुकान के गल्ले में रखे 47 हजार रुपए भी लेकर फरार हो गया। भागने के क्रम में आरोपी का मुंह भी फूट गया है। इस घटना पर जब पंचायत बैठी तो भी आरोपी नहीं आया है। जिसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Team.

Exit mobile version