Site icon SITAMARHI LIVE

6 साल बाद मकान मालिक ने घर में रखा कदम, किराएदार की हालत देख उड़ गए होश!

हाल में एक खौफनाक मामला सामने आया जिसमें एक मकान मालिक जब किराएदार के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. दरअसल वह 6 साल में पहली बार घर की गैस सप्लाई चेक करने के लिए उस घर में गया था जिसे उसने 76 साल के बुजुर्ग Robert Alton को किराए पर दिया हुआ था. घर में पहुंचकर जब उसने किराएदार को देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई. मामला इंग्लैंड के मैनचेस्टर का है.

सालों से सड़ रही थी लाश

दरअसल वहां उसकी इतनी बुरी तरह से सड़ी हुई लाश पड़ी थी कि केवल कंकाल ही बचा दिख रहा था. माना जा रहा है कि उसकी मौत 6 साल पहले 2017 में ही हो गई थी. हालांकि मौत के सही समय को लेकर 100 प्रतिशत दावा नहीं किया जा सकता है. मैनचेस्टर ईवनिंग न्यूज की खबर के अनुसार, मकान मालिक बोल्टन में एक हाउसिंग कंपनी से जुड़ा हुआ है. इस कंपनी के पास बोल्टन में 18 हजार से ज्यादा प्रॉपर्टी हैं.

सालों से नहीं था किसी के कॉन्टैक्ट में

कोर्ट ऑर्डर के बाद मकान मिलने के बाद से रॉबर्ट से किसी का कॉन्टेक्ट नहीं था. बोल्टन के सीईओ नीओल शार्प ने कहा कि यकीन नहीं हो रहा कि हमारी प्रॉपर्टी में ऐसा कुछ हुआ और किसी को पता भी नहीं लगा.

6 सालों से लगातार आता रहा किराया

रॉबर्ट की लाश मिलने के बाद जांच की गई तो उनके किसी परिवार या रिश्तेदार का कोई पता नहीं लग सका है. दूसरी ओर उनका किराया भी बिना रुके हाउसिंग बेनिफिट के जरिए आता रहा तो किसी को उनका पता लगाने की जरूरत ही नहीं पड़ी. यही कारण है कि रॉबर्ट के मरने की खबर किसी को नहीं लगी.

‘हमें उनकी खबर लेनी चाहिए थी’

शार्प ने कहा कि इलाके में सभी लोग हैरान हैं कि उनके पड़ोस में इतनी बड़ी घटना के बारे में किसी को पता नहीं लगा और न ही रॉबर्ट का शव किसी को मिला. उन्होंने कहा कि हम कई सालों से रॉबर्ट को कॉल कर कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. हालांकि उन्हें जाकर देखा जाना चाहिए था. हमें उनकी मौत का बिल्कुल अंदेशा नहीं हुआ. हमें उनकी सेहत की भी खबर लेनी चाहिए थी.

INPUT : AAJ TAK

Exit mobile version