Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में युवक की हत्या कर शव घर के बाहर फेंका, इलाके में दहशत

सीतामढ़ी में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मृतक का शव उसके घर के बाहर से ही बरामद किया गया है। घटना जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के गेनपुर गांव की है जहां एक युवक की हत्या करके उसके शव को घर के बाहर फेंक दिया।

मृतक की पहचान गेनपुर गांव निवासी रामजीवन महतो (30) के रूप में की गई है । घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। हालांकि पुलिस को बुधवार की दोपहर घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुपरी डीएसपी विनोद कुमार इंस्पेक्टर, शशि भूषण सिंह, प्रभारी थानाध्यक्ष उदय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है ।

सूत्रों की माने तो युवक के हाथ में रस्सी के निशान थे। सिर पर गहरी चोट लगी थी। कयास लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या बेरहमी से कर दी गई है। युवक के खिलाफ बाजपट्टी थाने में चोरी और मारपीट के कई मामले भी दर्ज है। मृतक कई बार जेल भी जा चुका है। फिलहाल उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

पुपरी डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस कई बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है। शव मृतक के घर के बाहर ही पड़ा हुआ था। जब एक ग्रामीण वहां से गुजरा तो देखा युवक का शव पड़ा हुआ है।

घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि उसके घर में सिर्फ उसकी छोटे भाई की पत्नी पर थी। पुलिस के पहुंचने के बाद वहां कोई मौजूद नहीं था। घर का दरवाजा सिर्फ बंद था। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Team.

Exit mobile version