Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी शहर के एक घर में नाबालिग नौकरानी की संदेहास्पद स्थित में मौत, मामला रफादफा करने की कोशिश

सीतामढ़ी शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र में एक नाबालिग नौकरानी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मौत के बाद आरोपित ने शव नौकरानी के गांव जाकर स्वजनों को सौंप दिया। स्वजनों से कहा कि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूत्रों के मुताबिक केस मैनेज करने के लिए दोनों पक्षों की रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के रकशिया में मीटिंग हुई लेकिन बात नहीं बनी। घटना की सूचना पर मदनी मुसाफिर खाना गली में पुलिस दबिश देखकर लोग भौचक रह गए। घटना की जानकारी पर इलाके चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। जितनी मुँह, उतनी बातें सुनाई पड़ी।

हालांकि पुलिस इस मामले पर बोलने से परहेज करती रही। सूत्रों के मुताबिक नाबालिग लड़की एक घर में नौकरानी का काम करती है। मृतक के गले पर निशान भी है। सूत्रों की माने तो गलत काम के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं, पूरे मामले पर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि मेहसौल ओपी क्षेत्र के मदनी मुसाफिर खाना गली से एक संदेहास्पद स्थित में एक शव मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है। आगे की छानबीन चल रही है।

Team.

Exit mobile version