Site icon SITAMARHI LIVE

PM Modi के जन्मदिन पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने रिलीज किया नया गाना, Viral हुआ ‘है देश दीवाना मोदी का’ Video

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर राजनीति से लेकर बॉलीवुड से जुड़े अभिनेता भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर राजनैतिक गलियारों तक पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने वालों की कतार लग गई है।

लेकिन इन सारी बधाइयों के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री में रिलीज हुआ एक गाना धूम मचा रहा है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ‘है देश दीवाना मोदी का’ गाने का वीडियो जारी करके पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है। यह गाना भी जमकर वायरल हो रहा है।

भोजपुरी फिल्मों के लोक गायक व दमदार एक्टर पवन सिंह इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन को बेहद खास बनाने के लिए उन्होंने अपने ऑफिसिल यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिसियल से उन्होंने एक नए गाने ‘है देश दीवाना मोदी का’ को आज रात 12 बजे रिलीज किया है।

गाने के जरिए पूरे तरीके से मोदी जी के कामों को सराहना की जा रही है। इसके जरिए उन्होंने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भी दी है।पोस्टर में पीएम मोदी और पवन सिंह की तस्वीर गाने के पोस्टर पवन सिंह के साथ पीएम मोदी की तस्वीर भी लगी हुई है इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

पवन सिंह गाने रिलीज करने से पहले अपने सोशल मीडिया हैडल पर गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा की “देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर हम सब के तरफ से एक सप्रेम भेंट। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है जबकि गीत विनय बिहारी ने लिखा है और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं।

INPUT : KHABAR INDIA TV

Exit mobile version