औरंगाबाद के एक कॉलेज में प्रोफेसर साहब को छात्रा से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया. छात्रा ने क्लास रूप में ही प्रोफेसर की चप्पल से जमकर पीटाई कर दी. किसी तरह प्रोफेसर ने जान बचाकर कॉलेज से फरार हो गया. पिटाई का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है. सूचना मिलते ही अभाविप के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज पहुंचकर आरोपित प्रोफेसर पर प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर कालेज परिसर में प्रदर्शन किया. इधर, जानकारी मिलते ही प्राचार्य ने आरोपित प्रोफेसर को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

जानकारी के अनुसार बुधवार को छात्रा इंटर की परीक्षा देने कॉलेज गई थी. परीक्षा देने के बाद कॉलेज के सभी छात्र-छात्रा व प्रोफेसर, प्राचार्य कॉलेज से चले गए. छात्रा उस समय गेट के पार्क के पास खड़े होकर भाई के आने का इंतजार कर रही थी. तब तक प्रोफेसर आए और उसे अकेला देखकर अनाप-शनाप शब्द का इस्तेमाल करते हुए छेड़छाड़ करने लगा. छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर ने छुपट्टा भी खीचने लगा. छात्रा ने जब शोर मचाया तो फरार हो गया.

कुछ देर बाद भाई ने बहन को लेकर घर आ गया. दूसरे दिन गुरुवार को छात्रा ने अपने परिजन के साथ कॉलेज पहुंची. जैसे ही प्रोफेसर क्लास रूम में प्रवेश किया तो छात्रा ने सरेआम चप्पल से पिटाई करने लगी. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. छेड़खानी की जानकारी होते ही कॉलेज के सभी छात्र-छात्रा आक्रोशित हो गये.

आक्रोशित देख प्रोफेसर अपनी जान बचाकर भाग निकला. इस मामले में औरंगाबाद जिले के एसपी ने पत्रकारों से बताया कि एक कॉलेज का प्रोफेसर द्वारा छात्रा को छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, पूरे मामले की जांच स्थनीय पुलिस कर रही है. जो भी दोषी होंगे, पुलिस उन पर कार्रवाई करेगी.

Leave a Reply