पुलिस जिला के सेमरा थाना अंतर्गत एक बुजुर्ग का काला कारनामा सामने आया है. 65 वर्षीय बुजुर्ग  एक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने हवस का शिकार बना रहा था. उसी दौरान इसके काले कारनामे की भनक ग्रामीणों को लगी, जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.  घटना की सूचना सेमरा थाने को दी गई जिसके बाद  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना सेमरा थाना के सिंगाडी गांव की है.

लड़की को घर के अंदर ले जाते हुए ग्रामीण ने देखा इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन आरोपी के घर लड़की को तलाशने के लिए पहुंचे. आरोपी घर का दरवाजा अंदर से बंद कर चुका था. बुलाने के बाद भी जब आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला तो ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ कर आरोपी के चंगुल से बच्ची को मुक्त कराया.  परिजनों ने बताया कि बच्ची के हाथ में 5 रुपया का सिक्का था और वह सिसक सिसक कर रो रहे थी

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी की उम्र को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. लोग आरोपी के बारे में तरह-तरह की बाते कर रहे हैं. सेमरा थाना अध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को भेज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

INPUT: NEWS 18

Leave a Reply