बिहार के बक्सर स्टेशन से सटे बनारसी होटल में समोसा खरीदने गयी किशोरी के साथ होटल के एक स्टाफ ने छेड़खानी कर दी. इसके बाद लड़की कई बार बेसुध होकर गिर पड़ी. मामला प्रकाश में आते ही होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गयी. यह घटना शाम के करीब चार बजे की है. किशोरी के होटल में बेसुध होकर गिरने की जानकारी किसी ने टाइगर मोबाइल को दे दी. जिसे गंभीरता से लेते हुए टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंच गये. इसके बाद इसकी सूचना नगर थाना को मिली.

सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने मौके पर एक महिला दारोगा को पुलिस बल के साथ भेजा. घटना को लेकर करीब दो घंटे तक होटल के बाहर हाई-वोल्टेज ड्रामा चला. हालांकि नगर थाना की पुलिस ने होटल में बेसुध होकर गिरी किशोरी को उसकी मां के साथ थाने लाकर पूछताछ की. जिसे घटना की सच्चाई की जानकारी हो सके. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस को भेजा. किशोरी के परिजनों से आवेदन की मांग की गयी है. फिलहाल किशोरी की हालत ठीक है.

वैष्णो देवी से यात्रा कर बक्सर स्टेशन पर उतरा था परिवार

यूपी के बलिया शहर के रहने वाले एक परिवार शुक्रवार की दोपहर वैष्णो देवी से यात्रा कर बक्सर स्टेशन पर उतरा. बक्सर स्टेशन पर उतरने के बाद सभी लोग स्टेशन के समीप एक होटल में गये. इसी बीच एक किशोरी अपने परिजनों से पैसा लेकर समोसा खरीदने के लिए पास के बनारसी होटल में चली गयी. किशोरी होटल पर समोसा ले रही थी. जहां किशोरी को अकेला पाकर होटल के एक स्टाफ छेड़खानी करने लगा. अपने साथ छेड़खानी होता देख किशोरी बेहोश हो गयी.

किशोरी के बेहोश होते ही आसपास के लोग चिल्लाने लगे. इसी बीच स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना टाइगर मोबाइल के पुलिस को दी. इसके बाद यह सूचना नगर थाना की पुलिस को मिली. इधर किशोरी के साथ छेड़खानी किये जाने की सूचना उसके परिजनों को मिला. परिजन होटल के बाहर पहुंचकर शोरगुल करने लगे. उसके बाद पुलिस ने किशोरी को अपने साथ लेकर नगर थाने चली गयी. साथ ही उसके परिजन, होटल के मालिक और स्टाफ को भी पुलिस नगर थाने लेकर पहुंची.

इसके बाद नगर थाने में मामले को मैनेज कर रहे होटल मालिक विजय कुमार चौरसिया ने कहा कि यह इस तरह की कोई बात नहीं है. किशोरी के साथ कुछ भी नहीं हुआ है. पास के होटल वाले जानबूझकर इस मामले को तूल दे दिया. वही थाने में बैठी किशोरी की मां ने कहा कि लोगों ने इस घटना को बढ़ाचढ़ा कर बड़ा कर दिया है. मगर जब उनसे यह पूछा गया कि आप थाने क्यों आयी है तो उन्होंने कहा कि मेरे भाई की पोस्टिंग थाने में ही है. उनसे मिलने आयी हूं.

input : parbhat khabar

Leave a Reply