jel

भाई की शादी में शामिल होने के लिए एक बीएसएफ का जवान घर लौट रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बीएसएफ जवान को पुलिस ने क्यों पकड़ा आईए जानते हैं…

बिहार में शराबबंदी को और कड़ाई के साथ लागू कराया जा रहा है। इसे लेकर ट्रेन, बस स्टॉप समेत कई जगहों पर जांच अभियान तेज किया गया है। बस में जांच के दौरान एक बीएसएफ के जवान को शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया गया।

बीएसएफ जवान की भाई की शादी होने वाली है जिसमें शामिल होने के लिए वह घर के लिए निकला था। शादी में दोस्तों के लिए शराब भी घर ले जा रहा था। मानसी स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद वह सहरसा जाने की तैयारी में था तभी किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी।

फिर क्या था सहरसा जाने के लिए वह जिस बस में चढ़ा उसमें पुलिस भी चढ़ गयी। पुलिस ने जब बीएसएफ जवान की तलाशी ली तब उसके पास से एक कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया।



युवक की पहचान सहरसा के सौरबाजार निवासी सचिन्द्र सिंह के 38 वर्षीय पुत्र कुमार गौरव सिंह के रूप में की गयी है। जिसकी तैनाती किशनगंज के पंजीपारा में है। वरीय अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गयी है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply