बक्सर में चक्की प्रखंड के परसिया गांव से इंजीनियर दूल्हा शादी के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने रवाना हुआ। दियरांचल में पहली बार हेलीकॉप्टर से बारात जाने की खबर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी थी। लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना पर हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में चक्की ओपी की पुलिस पहले से ही तैनात थी। 

चक्की प्रखंड के चंदा पंचायत स्थित परसिया गांव निवासी गांव निवासी सुरेन्द्र नाथ तिवारी का बेटा राजू तिवारी रेलवे में इंजीनियर के पद पर आंध्र प्रदेश में तैनात है। उसकी शादी भोजपुर जिले के बडहरा प्रखंड स्थित रामशहर गांव निवासी स्व.वीरेन्द्र कुमार चौबे की पुत्री कृपा कुमारी से होनी है। इंजीनियर दूल्हे का अरमान था कि वह उड़न खटोले से अपनी दुल्हनिया लेकर आएगा। अपने अरमानों को साकार करने के लिए आठ लाख में हेलीकॉप्टर बुक कराया था।

हेलीकॉप्टर से जाने के लिए प्रशासनिक स्वीकृति भी लेना जरूरी हो गया था। परसिया गांव के मुखिया प्रत्याशी उतम कुमार शर्मा ने सहयोग किया। डीएम अमन समीर की स्वीकृति मिलने के बाद हेलीकॉप्टर से बारात जाने का सपना साकार हुआ। जब दूल्हे को लेने हेलीकॉप्टर परसिया गांव पहुंचा था, उस वक्त ग्रामीणों की भीड़ हेलीकॉप्टर देखने के लिए जमा हो गयी थी। हर कोई इस अनोखी बारात को देखकर गदगद नजर आया।

Leave a Reply