अब बात एक ऐसी महिला की जो पटना में झोपड़ीनुमा मकान में रहती है और अपने गैंग में लड़कों को शामिल कर स्कूल और कॉलेजों के बाहर गलत काम करती है। इससे वह महीने में पांच लाख रुपये से अधिक आसानी से कमा लेती है। इस महिला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई लेकिन अब तक वो हाथ नहीं लग पाई है। हालांकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला लूट का सोना खरीदती है और स्मैक की तस्करी करवाती है। महिला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के लालू नगर स्थित झोपड़ीनुमा मकान में रहती हैं लेकिन उसकी आमदनी सुनेंगे को हैरान रह जाएंगे। एक महीने में वह पांच लाख से अधिक कमाई कर लेती है और इन पैसों से ऐशो आराम की जिन्दगी गुजारती है।

बताया जाता है कि बीते दिनों रूपसपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक महिला से सोने की चेन लूटी थी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बबलू विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अपराधी से जब पूछताछ की गयी तब पता चला कि लूटी गयी चेन को उसने पाटलिपुत्र की एक महिला को 8 हजार रुपये में बेचा था।

वही महिला पटना के कई इलाकों में अपने गैंग के लड़कों से स्मैक बेचवाती है। इस महिला के संपर्क में कई अपराधी है जो किसी ना किसी रूप से इस महिला से जुड़े हुए हैं। अब तक महिला की गिरफ्तारी संभव नहीं हो पाई है। हालांकि हवाई अड्डा थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की पहचान जल्द ही किया जाएगा और जल्द ही वह सलाखों के पीछे होगी।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply