बिहार में इन दिनों शराब का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. मुख्यमंत्री 16 नवंबर को अहम बैठक करने वाले हैं. वहीं डीजीपी के निर्देश के बाद सभी जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक ने दारु की बोतल को दिखाते हुए पुलिस को चैलेंज कर दिया. वीडियो ताबड़तोड़ शेयर किये जाने लगे तो एसपी के निर्देश पर उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस वीडियो में एक लड़का अपना नाम-पता बताते हुए शराब से भरी बोतल दिखा रहा था. वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है कि छठ के समय किसी घर के पास का वीडियो है. जिसे अर्ध्य के लिए सजाया गया था. वीडियो में एक लड़का जो अपना नाम संतोष यादव बता रहा है वो शराब की बोतल दिखाकर पुलिस को चैलेंज करता है.

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की भी भद्द पिटनी शुरु हो गयी. सूबे में शराबबंदी कानून का खौफ नहीं है, इसे उदाहरण के तौर पर दिखाया जाने लगा. वीडियो में युवक अपना नाम और पता भी बता रहा था. यह वीडियो दरभंगा का बताया जा रहा है. जिसके बाद दरभंगा एसपी ने वीडियो की जांच करने के आदेश दिये. जांच के बाद दरभंगा के करीबचक से युवक को गिरफ्तार किया गया है.

One thought on “हवालात पहुंचा बिहार में शराब की बोतल लहराने वाला युवक, छठ के दौरान वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई”

Leave a Reply