बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार को लंबे समय बाद अपने चुनावी क्षेत्र राघोपुर विधानसभा के बिदुपुर पहुंचे. मजह 30 किलोमीटर की दूरी हेलीकॉप्टर से तय कर पहुंचे तेजस्वी का समर्थकों ने फूलों की वर्षा कर स्वागत किया. इस दौरान ढोल-नगाड़े भी बजे. दरअसल, आरजेडी नेता विधानसभा क्षेत्र के बिदुपुर में अपने समर्थकों से मिलने और शादी-विवाह सहित कई अन्य कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

बता दें कि गुरुवार को तेजस्वी ने कई लोगों से मुलाकात की. हालांकि, कहीं भी वो पांच मिनट से अधिक नहीं रुके. ऐसा लग रहा था कि मानों वो 2020 के विधानसभा चुनाव वाले मोड में आ गए हैं. वे इतने व्यस्त थे कि स्थानीय पत्रकारों से बातचीत करने का भी उनके पास वक्त नहीं था. लेकिन उन्होंने जल्दीबाजी में ही सही लेकिन अपने क्षेत्र के विकास के संबंध पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि 2015 से लेकर अब तक जो काम हुआ है, शायद ही इससे ज्यादा 2015 से पहले हुआ होगा.

ध्यान देने वाली बात है कि विधान परिषद चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने और बोचहां उपचुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद आरडेजी खेमे में काफी उत्साह है. तेजस्वी भी दो जीत के बाद काफी खुश दिख रहे हैं. उन्होंने चुनाव परिणाम के संबंध में बात करते हुए कहा था, ” बोचहां विधानसभा उपचुनाव में हमने एनडीए को ऐसा करंट दिया कि वो उभर नहीं पाएगी. बीजेपी हार से बौखलाई हुई है.”

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply