बिहार में हाथी वाले मुखिया के नाम से प्रसिद्ध और अपने हाथियों के नाम करोड़ों रुपए की संपत्ति लिखने वाले शख्स अख्तर इमाम (Patna Elephant Man Akhtar Imam) की बुधवार को निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. दानापुर के फुलवारीशरीफ इलाके में जानीपुर थाना अंतर्गत मुर्गियाचक में हत्या (Murder) की ये घटना हुई जहां अख्तर इमाम नामक इस शख्स को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया.

बताया जाता है कि एक के बाद एक अख्तर को आठ गोलियां पेट और कनपटी में उतारी गई हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. बताया जाता है कि कुछ वर्ष पहले भी अख्तर पर हमले हुए थे तब जमीनी विवाद सामने आया था. इस बार भी कयास लगाया जा रहा है कि परिवारिक जमीनी विवाद के मामले को लेकर के गोलियां मारी गई हैं. अख्तर इमाम वही शख्स हैं जो हाथी वाले मुखिया के नाम से जाने जाते थे

अख्तर ने अपने हाथी के नाम पर ही लगभग 5 करोड़ रुपए की संपत्ति दान कर दी थी. बताया जाता है कि बुधवार को वो अपने हाथीशाला में काम कर रहे थे उसी दौरान दो की संख्या में आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और एक के बाद एक आठ गोलियां उनके शरीर में उतार दी. घायल अवस्था में स्थानीय लोग और पुलिस को जानकारी जब हुई तो पुलिस से लेकर के पटना एम्स पहुंचे जहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है वहीं पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी है कि आखिर हत्या करने वाला शख्स कौन है.

Leave a Reply