एक तरफ बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर हड़कंप मचा है तो वहीं दूसरी ओर इस धंधे में ऐसे-ऐसे लोग शामिल हैं जिन्होंने पुलिस की नाक में दम कर दिया है. वहीं कई लोग ऐसे भी शामिल हैं जिसे देखकर पुलिस को शक भी नहीं होगा कि वह शराब के धंधे में लिप्त हो सकता है. पुलिस ने रविवार को एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है जिसकी हाइट मात्र तीन फीट है. गिरफ्तार किया गया शख्स अनिल कुमार पासी उर्फ बौना बताया जा रहा है. उसने हाल ही में पंचायत चुनाव में जीत भी हासिल की थी. चुनाव में जीतने के बाद वह सुर्खियों में आ गया था. अब चुनाव लड़ने के बाद वह शराब के धंधे में उतर गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  

इस मामले में मैरवा थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को शराब बेचने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद इंग्लिश पंचायत के वार्ड नंबर 12 के वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी उर्फ बौना के घर छापेमारी की गई. इस दौरान उसके घर से छह लीटर शराब पुलिस को मिली. इस मामले में वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी उर्फ बौना सहित तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसी मामले में वार्ड सदस्य अनिल पासी उर्फ बौना को रविवार को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है

वार्ड सदस्य का चुनाव जीतकर आया था सुर्खियों में

बता दें कि पंचायत चुनाव के चौथे चरण में सिवान के मैरवा प्रखंड में चुनाव हुआ था. इसमें इंग्लिश पंचायत के वार्ड नंबर 12 से वार्ड सदस्य के पद पर तीन फीट के अनिल कुमार पासी उर्फ बौना ने चुनाव जीतकर सुर्खियां बटोरी थी. वह अपने कद को लेकर खूब चर्चा के केंद्र में रहा था. वहीं वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी उर्फ बौना शराब के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इसके बाद वह फिर इस तरह का कारनामा करके चर्चा में आ गया है.

Leave a Reply