बिहार के मुंगेर में एक प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की एक छात्रा को एक कोचिंग संचालक शि‍क्षक से प्रेम हो गया। छात्रा वहां कोचिंग पढ़ने जाती थी। प्‍यार इतना आगे बढ़ गया कि दोनों शादी करने को तैयार हो गए। अक्‍सर मिलना-जुलना जारी रहा। प्रेम जब परवान पर चढ़ा तो छात्रा को पता चला कि शिक्षक पहले से शादीशुदा है। इसके बाद छात्रा ने शिक्षक ने शादी करने को कहा। यह भी कहा कि हम आपके बिना नहीं रह पाएंगे, इसलिए हमसे शादी कर लें। शादीशुदा शिक्षक परेशान हो उठा। शिक्षक ने शादी करने के इन्‍कार कर दिया। इसके बाद छात्रा ने कुछ ऐसा कदम उठाया कि सभी हक्‍के-बक्‍के रह गए। 

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना के रामदिरी गांव की रहने वाली स्नातक की छात्रा ने प्यार में धोखा खाने पर हाथ का नस काटकर खुदकुशी का प्रयास किया। स्वजन आनन-फानन में इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में पहुंचे प्रेमी की घरवालों ने जमकर पिटाई कर दी। कोचिंग संचालक को चप्पल से खूब धुनाई हुई। अस्पताल में काफी देर तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

सुरक्षा गार्ड के प्रयास से मामले को शांत कराया गया। स्वजनों ने बताया लल्लु पोखर में सूरज कुमार कोचिंग चलाता है। कोचिंग में छात्रा एक वर्ष से पढ़ती थी। सूरज के बहकावे में आकर छात्रा प्यार करने लगी। घरवालों को जब इस बात की जानकारी लगी तो कोचिंग जाना बंद करा दिया। इस बीच सूरज छात्रा से मिलने पहुंच गया।

घरवालों ने कोचिंग संचालक को काफी समझाया, पर वह मानने को तैयार नहीं हुआ। शिक्षक पहले से ही शादीशुदा है। इस बीच शनिवार को छात्रा ने कोचिंग संचालक को फोन कर शादी करने की बात कही तो उसने शिक्षक ने शादी करने से इन्कार कर दिया। यह सुनकर छात्रा ने नस काट लिया। चिकित्सकों ने बताया कि छात्रा की हालत अभी स्थिर है। इलाज किया जा रहा है।  

Leave a Reply