त्रिकुट पर्वत रोपवे हादसे के बाद एक बार फिर देवघर में बड़ा हादसा हुआ. देवघर के मोहनपुर थाना अंतर्गत जमुनिया के पास भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है. मिली जानकारी के अनुसार थोड़ी देर पहले साहिबगंज के जीरवाबाड़ी से देवघर आ रही स्कॉर्पियो मोहनपुर थाना अंतर्गत जमुनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस स्कॉर्पियो में 6 लोग सवार थे, जिसमें 4 लोगों की मौत की हो गयी. वहीं ड्राइवर और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल क्रेन की मदद से स्कॉर्पियो को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

बताया जाता है कि सभी लोग साहिबगंज के जीरवाबाड़ी से देवघर के बाबाधाम मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. इसी दौरान स्कॉर्पियो जैसे ही देवघर के मोहनपुर थाना अंतर्गत जमुनिया के पास पहुंची यह बड़ा हादसा हो गया है. घटना के बाद इलाके में लोगों भीड़ जमा है.

मिली जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो संख्या बीआर 39 पीए 1365 साहिबगंज के जीरवाबाड़ी से आ रही थी. इसी दौरान स्कॉर्पियो चालक को नींद आने से वजह से जमुनिया जंगल के पास चालक ने एक पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक व्यक्ति की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल देवघर ले जाने के दौरान हुई. वहीं चालक समेत पांच लोग घायल हुए हैं.

आपके शहर से

Leave a Reply