छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बैंककर्मी को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया था. इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से दो लाख रुपये भी ले लिए. इसके बाद उसने और रुपयों की डिमांड की, लेकिन पैसे देने से मना करने पर मारपीट की व महिला का अश्लील वीडियो उसकी सहेली व उसके पति को भेज दिया. महिला ने हाल ही में सिविल लाइन थाने में मामले की शिकायत की, जिसपर कार्रवाई करते हुए बीते सोमवार को पुलिस ने आरोपी बैंककर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली 34 वर्षीय महिला प्राइवेट बैंक में काम करती है. इस दौरान साल 2020 में बैंककर्मी राजीव श्रीवास्तव से उसकी पहचान हुई. महिला ने दो साल पहले अपने जन्मदिन की पार्टी में उसे बुलाया था, जहां उसने महिला के कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिला दी, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया. आरोपी राजीव वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला से रुपये मांगने लगा. डरी सहमी महिला ने उसे करीब दो लाख दे भी दिए. लेकिन आरोपी की स्र्पये की मांग बढ़ती गई. पैसे देने से मना करने पर वह पीड़िता से मारपीट करने लगा. महिला ने बीते रविवार को इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की थी. बताया जा रहा है, कि आरोपी बैंककर्मी भी शादीशुदा है.

मामले जारी हैं जांच
बिलासपुर सिविल लाइन की सीएसपी मंजुलता बाज ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है. घटना करीब एक वर्ष पहले की बताई जा रही है. बर्थडे पार्टी में कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाने और उसके बाद रेप की शिकायत महिला ने की है. आरोपी के अन्य सहकर्मियों से भी मामले में पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply