राजधानी पटना के मार्केट में अगर आप होली की खरीदारी कर रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं. इन दिनों पटना की सड़कों जेब काटने के लिए लड़कियां भी आ गईं हैं जिनकी नजर आपके पॉकेट पर है. सोमवार को पुलिस ने एक युवती को पीरबहोर थाना क्षेत्र के खेतान मार्केट से गिरफ्तार किया है. वह एक महिला के पर्स से ब्लेड मारकर नकद और जेवरात चुरा रही थी. उसी दौरान वह पकड़ी गई. युवती ने पूछताछ में अपना नाम मुस्कान बताया है.


मुस्कान बाजार में खरीदारी करने आई महिलाओं का पर्स ब्लेड से काटकर पैसा चुराती है. सोमवार को उसे पर्स काटते हुए एक महिला ने देख लिया जिसके शोर मचाने के बाद लोगों ने मुस्कान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार युवती सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मोहसीन गली की रहने वाली 19 वर्षीय मुस्कान उर्फ साजिया है. उसके पास से पुलिस ने 21,240 नकद के साथ 41 सोने के जेवर और 23 चांदी के आभूषण बरमाद किए हैं.

मुस्कान के घर से गहने और नकद बरामद
पूछताछ में मुस्कान ने बताया कि महिलाओं के पर्स से उसने लाखों रुपये के गहने अबतक चुराए हैं. सबको उसने अपने सुल्तानगंज वाले घर पर छुपा कर रखा है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मोहसीन गली में मुस्कान के मकान के कमरे से कुल 41 सोने के स्वर्ण आभूषण, 23 चांदी के आभूषण और 21 हजार 240 रुपये नकद बरामद किए. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पीरबहोर थानाध्यक्ष ने बताया कि मुस्कान के गिरोह में और कितनी महिला हैं या पुरुष पॉकेटमार शामिल हैं इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Reply