इस वक़्त की खबर राजधानी पटना से आ रही हैं, जहां एक लड़की सोशल मीडिया के माधियम से युवकों से पहले दोस्ती करती है फिर उन्हें लाखों का चूना लगा कर फरार हो जाती है। यह लड़की पटना में पीजी में रहकर ऐसे काम को अंजाम दे रही है। बताया जाता है कि वह जालसाज लड़की सोशल मीडिया पर लड़कों को अपने जाल में फंसाती है, फिर पटना बुलाती है और उसके बाद उनके साथ फ्रॉड करती है।

दरअसल, पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के भेजो रोड से एक धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। जहां मुजफ्फरपुर के रहने वाले युवक सचिन कुमार का लाखों रुपये के सामन और कागजात से भरा बैग लेकर एक लड़की फरार हो गई।

कंसल्टेंसी का काम करता है युवक

मुजफ्फरपुर का रहने वाला युवक कंसल्टेंसी का काम करता है। उसने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले ऑनलाइन के जरिए ब्यूटी मंडल नाम की एक लड़की ने उससे संपर्क कर कंसलटेंसीज संबंधित मदद मांगी थी। जिसके बाद सचिन उसकी मदद करने के लिए पटना पंहुचा। सचिन मुजफ्फरपुर से जब पटना पहुंचा तो ब्यूटी मंडल नाम की लड़की ने सचिन को फ्रेजर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट के पास बुलाया। उसके बाद लड़की ने सचिन का बैग भारी होने की बात कहकर उसे फ्रेजर रोड में ही अपने हॉस्टल के पीजी में रख देने की बात कही।

लैपटॉप, आईपैड समेत कैश लेकर लड़की फरार

वहीं, सचिन ने बताता है कि वह ब्यूटी के झांसे में आकर उसने अपने बैग जिसमें एप्पल का लैपटॉप और एक आईपैड और 10 हजार रूपए के समेत कई जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे जिसे ब्यूटी को दे दिया। ब्यूटी ने बैग को अपने पीजी में रख कर कहीं और खाना खाने के लिए चलने की बाते कही। थके होने के कारण सचिन को भी भूख लगी थी, वो दोनों पटना के पीएम मॉल के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए। खाने के बाद ब्यूटी वाशरुम चली गई, जिसके बाद काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी तो सचिन ने उसे फोन किया। जिसके बाद लड़की का फोन बंद आ रहा था। ब्यूटी ने जिस आईडी से सचिन ने बात की थी वो भी तुरंत उसने डिलीट कर दी। मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। सचिन ने बताया कि मैं ब्यूटी की तलाश करने रेस्टोरेंट्स से बाहर आया लेकिन रेस्टोरेंट के बाहर भी वो नहीं मिली। रेस्टोरेंट्स वालों से बोलने पर उन्हेंने कोई नोटिस नहीं लिया। जिसके बाद सचिन ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।



लड़की की खोजबीन में जुटी पुलिस

ब्यूटी के हॉस्टल वाले रास्ते के एक मकान में लगे सीसीटीवी का फुटेज निकाला गया। जिसमें साफ तौर से देखा जा रहा था कि ब्यूटी युवक के बैग को लेकर हॉस्टल वाले रास्ते की ओर जा रही है और लौटने के दौरान ब्यूटी का हाथ खाली है। कोतवाली थाना पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लड़की की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply