बिहार के राज्यपाल फागू चौहान दिल्ली दौरे पर हैं। राज्यपाल फागू चौहान ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पीएमओ पहुंचे। पीएम मोदी से उनकी क्या बातचीत हुई इस संबंध में जब मीडिया ने पूछा तो सवालों का जवाब देने से बचते दिखे।

बिहार में सत्ता परिवर्तन के सियासी कयासों के बीच एक तरफ पर लालू पटना लौट रहे हैं तो दूसरी तरफ है बिहार के राज्यपाल दिल्ली दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बिहार की सियासी घटनाक्रम की जानकारी दी। बिहार के राज्यपाल फागू चौहान पीएमओ पहुंचे हैं हालांकि मीडिया के सवालों से राज्य पाल मीडिया के सवालों से बचते दिखे।

आपको बता दें कि बिहार की सियासत में यह चर्चा की जा रही है कि क्या नीतीश कुमार बिहार में सत्ता परिवर्तन कर सकते हैं.. इसके लिए कहा जाने के लिए जेडीयू ने अपने तमाम विधायकों को 72 घंटे तक पटना से बाहर नहीं जाने का निर्देश दिया है हालांकि इस पर जेडीयू के नेताओं की अलग-अलग सफाई भी आ चुकी है लेकिन यह तमाम प्रयासों के बीच जेडीयू के नेता अब भी संशय की स्थिति में है…

वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज पटना आने वाले है। तेजस्वी के साथ नीतीश जातिगत जनगणना के मुद्दे पर बीजेपी और केंद्र सरकार से अलग रूख अपनाते हुए 1 जून को बैठक करने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं.. ऐसे में कहा जा रहा था कि नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं लेकिन उसके ठीक पहले बिहार के राजपाल फागू चौहान को दिल्ली से बुलावा आया और वे पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने निकल पड़े। मिली जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर राज्यपाल फागू चौहान ने बिहार की सियासी घटनाक्रमों की पूरी जानकारी दी। साथ ही बिहार में क्या कुछ सरकार ने काम किए उस पर भी अपनी राय रखी..

Leave a Reply