बिहार की इस लुटेरी दुल्हन की कहानी बिल्कुल फिल्मी है. इसने एक साथ दो आशिकों का फांसा. पहले प्रेमी को इश्क में फांसने के बाद उससे शादी की लेकिन शादी के बाद भी दूसरे से संपर्क में रही. प्रेमी से पति बने शख्स के साथ कुछ दिन ससुराल में रही फिर अचानक से गहनों और रुपए के साथ ससुराल से फरार हो गई. एक प्रेमिका के दोहरे चरित्र की ये कहानी बिहार की राजधानी पटना की है. पटना में हुई इस घटना की जानकारी जिसे भी लग रही वो लुटेरी दुल्हन का किस्सा सुन दंग रह जा रहा.

ये अजीबोगरीब मामला पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक शादी के बाद फरार होने वाली प्रेमिका ने अपने घरवालों से जिद कर अपने प्रेमी से शादी की थी लेकिन शादी के दो महीने भी नहीं बीते कि प्रेमिका को किसी और से मोहब्बत हो गई और उसे पाने के लिए अपने पति के घर से गहने और रुपए लेकर फरार हो गई. यह मामला जब थाना पहुंचा तो पुलिस वाले भी सुनकर हैरान रह गए कि कोई लड़की इस तरह से भला कैसे कर सकती है. किसी का प्यार पाने के लिए पहले शादी कर ली और फिर किसी दूसरे का प्यार पाने के लिए प्रेमी का घर छोड़कर गहने और रुपए लेकर फरार हो गई.

थाना में मामला दर्ज किया गया है और लड़की को खोजने के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. अब यह पूरा मामला तभी साफ होगा जब पुलिस को प्रेमिका मिल जाएगी. दरअसल, पटना के मनेर के रेवा लीला टोला के रहने वाले उमेश यादव की पुत्री रानी कुमारी उर्फ सुमन की नौबतपुर थाना क्षेत्र के रनिया के रहने वाले लालदेव यादव के पुत्र सत्यानंद से 15 महीने पहले मुलाकात हुई थी. तभी दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों ने मिलकर अपने-अपने परिवार को शादी के लिए मनाया. 27 अप्रैल 2022 को दोनों परिवारों की रजामंदी से अरेंज मैरेज हुआ.

शादी के बाद कुछ दिन तक तो दोनों में खूब बनी और लगभग 2 महीने तक दोनों एक दूजे के हो कर रहे लेकिन इसी दौरान दोनों में अनबन होने लगी और इसी अनबन के बीच ही तीसरे आशिक की एंट्री हुई, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है. पति सत्यानंद के अनुसार उसकी पत्नी रानी रात में उससे बातें करने लगी. रात में गैर मर्द से बात करता हुआ देख पति को शक हुआ और यही शक दोनों दोनों के बीच दूरियां बढ़ाने लगा. इसी दौरान शादीशुदा रानी रुपए और सोने के गहने लेकर अपने आशिक राजा के साथ फरार हो गयी. अब पीड़ित पति पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है.

Leave a Reply