पूर्वी चंपारण जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. ताजा घटनाक्रम में अपराधियों ने टहलने निकले पैक्स अध्यक्ष को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. घायल पैक्स अध्यक्ष संजय शुक्ला को मोतिहारी नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली उनके कंधे में लगी है. ग्रामीणों के अनुसार एक मोटर साइकिल पर सवार तीन अपराधियो ने गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया है.

घायल संजय शुक्ला मुफ्फसिल थाना के बसवारिया पैक्स के अध्यक्ष हैं. घायल संजय शुक्ला की पत्नी पूर्व में बसवारिया पंचायत की मुखिया रही हैं जबकि वो मोतिहारी प्रखंड से जिला परिषद सदस्य रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक शाम को संजय शुक्ला प्रतिदिन की तरह टहलने निकले थे कि घर से कुछ ही दूरी पर बसवारिया गांव के निकट ही अपराधियो ने गोली मार दी. गोली की आवाज सुनने पर स्थानीय ग्रामीण पहुंचे.

लोगों ने आनन-फानन में उनको मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति अब खतरे से बाहर बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है. मालूम हो कि शनिवार की देर रात्रि अपराधियों ने बंजरिया में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी थी वहीं मधुबन थाना क्षेत्र के तालिमपुर में भी अपराधियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की शनिवार की रात हत्या कर दी थी. अपराध की इन वारदातों से लोग सकते में हैं.

Leave a Reply