akrosh

बिहार के छपरा में पत्‍नी के लिए वोट मांगने निकले निवर्तमान मुखिया के पति पर बम से जानलेवा हमला हुआ है। बदमाशों ने मुखिया की स्‍कार्पियो गाड़ी पर अचानक बम फेंक दिया। इस हमले में मुखिया पति की गाड़ी धू-धू कर जल उठी। 

मिली जानकारी के अनुसार सतुआ पंचायत की निवर्तमान मुखिया पार्वती देवी के पति सुरेश शाह अपनी पत्‍नी के लिए चुनाव प्रचार करने निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया और उनकी स्‍कार्पियो गाड़ी पर बम फेंक दिया। वारदात में सुरेश साह की जान बाल-बाल बच गई। उन्‍होंने तत्‍काल पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

पुलिस का कहना है कि वारदात के पीछे की वजहों की जांच की जा रही है। सारण के एसपी संतोष कुमार ने इसे चुनावी हिंसा मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि गाड़ी में आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की जा रही है। पूछताछ में पीड़ित पक्ष द्वारा किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है। 

पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर कुछ सबूत इक्‍ट्ठा किए। पंचायत चुनाव के ठीक एक दिन पहले हुई इस घटना के चलते इलाके में दहशत फैल गई है। ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद जो भी तथ्‍य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply