बिहार के बांका जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत सामने आया है. चचेरे भाई-बहन को एक-दूसरे से इस कदर प्रेम हुआ कि उनका अलग रहना मुश्किल हो गया. दोनों शादी कर साथ में जीने-मरने के सपने संजो बैठे, लेकिन घरवालों को उनका प्रेम (Love Story) रास नहीं आया. युवक-युवती भी जानते थे कि परिजन शादी के लिए राजी नहीं होंगे. प्रेमी जोड़े ने साथ रहने की काफी कोशिश की लेकिन नाकामयाब हुए. इसके बाद एक दिन प्रेमी-प्रेमिका ने इस दुनिया को ही अलविदा (Girlfriend Boyfriend End Life) कह दिया. प्रेम कहानी के दुखद अंत की यह घटना बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र के बदासन गांव की है.

मीडिया के अनुसार, तकरीबन 6 महीने पहले युवक-युवती के पर‍िजनों को उनके प्रेम संबंध के बारे में जानकारी मिली थी. इसके बाद घरवालों ने दोनों को अलग-अलग गांव से बाहर भेज दिया था. लं‍बे अंतराल के बाद युवती अपने घर आई थी. उनके प्रेमी को जब उनके आने की खबर मिली तो वह भी कोलकाता से वापस गांव आ गया. बताया जाता है कि एक रात दोनों घर से भागकर खेतों की ओर चले गए थे. दोनों ने घंटों एक-दूसरे से बात की ओर फिर रस्‍सी से फांसी का फंदा लगाकर पेड़ से झूल गए. ग्रामीण सुबह जब खेतों की ओर गए तो उन्‍होंने दोनों का शव पेड़ से झूलता हुआ पाया. यह बात जंगल की आग की तरह गांव के साथ ही आसपास के इलाके में भी फैल गई

पेड़ से लटका मिला दोनों का शव
सुबह ग्रामीण जब खेतों की ओर गए तो उन्‍हें प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला. ग्रामीणों ने आनन-फानन में युवक-युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद घटनास्‍थल पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए. इसी बीच किसी ने स्‍थानीय पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जानकारी मिलते ही पुलिस तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंच गई. पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर इसे आत्‍महत्‍या का मामला बताया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक प्रेमी जोड़ा बदासन गांव के रहने वाले थे और उनके बीच आपस में चचेरे भाई-बहन का रिश्‍ता था.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply