पश्चिम चंपारण में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो परिवारों की रजामंदी से युवक और युवती की शादी तय की गई। शादी तय होने के बाद परिजनों ने लड़का और लड़की को एक दूसरे का मोबाइल नंबर दे दिया। शादी को अभी समय था लिहाजा दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे से बातचीत करने लगे।

बातचीत के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगें लेकिन इसी बीच लड़की वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिससे नाराज युवक ने लड़की वालों को धमकी दी कि अगर शादी नहीं हुआ तो वह लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर देगा। जिसके बाद लड़की की मां ने युवक समेत चार लोगों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज करा दिया है।

दरअसल, युवती की शादी यूपी के घुघली थाना क्षेत्र स्थित नारायणपुर निवासी रमेश चौधरी के लड़के चंदेश्वर चौधरी के साथ तय हुई थी। शादी तय कराने वाली गांव की ही महिला सुमित्रा देवी ने युवती का मोबाइल नंबर युवक को दे दिया। जिसके बाद युवक और युवती के बीच बातचीत होने लगी। इसी बीच युवती की मां को पता चला कि चंदेश्वर चौधरी का चाल-चलन अच्छा नहीं है। जिसके बाद लड़की वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया।

इस बात से नाराज युवक ने युवती की मां के मोबाइल पर युवती का अश्लील वीडियो और फोटो भेजने लगा और चेतावनी दे दी कि अगर शादी नहीं करोगी तो अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल कर लड़की को बदनाम कर दिया जाएगा। इसी बीच लड़का और उसके परिवार के लोग बगहा पहुंचे और लड़की को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर धमकी दी कि अगर बाच नहीं करोगी तो तुम्हें बदनाम कर देंगे। इस बात की जानकारी लड़की ने अपनी मां को दी। जिसके बाद लड़की की मां ने थाने में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply