बिहार के नवादा जिले में हुई दोहरे रेप की इस घटना के बाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद आबिद हुसैन और नाबालिग मोहम्मद रियान को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद दूसरा आरोपी मोहम्मद मुस्तफा फरार होने में सफल रहा है.

नवादा. बिहार के नवादा से एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से बुलाकर दो नाबालिग सहेलियों के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. इस बाबत पीङिता के बयान पर अकबरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज (FIR) कराई गयी है, जहां पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है. इस मामले में अकबरपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार होने में सफल रहा और फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पीड़िता ने बताया कि नाबालिग मोहम्मद रियान पड़ोस के लङ़के मोहम्मद आबिद हुसैन और मोहम्मद मुस्तफा के कहने पर पङोस की रहने वाली आपस में दो सहेलियों को प्रैक्टिकल की काॅपी देने का बहाना बनाकर आबिद के घर बुलाया. दोनों के पहुंचते ही कमरे में बंद कर दोनों से अलग-अलग युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में युवकों द्वारा धमकी भी दी गयी. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पीड़िता देर शाम थाने पहुंचकर अपने साथ हुई आपबीती की जानकारी दी.

मामले को लेकर युवती के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मो आबिद हुसैन व नाबालिग मो रियान को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरा आरोपी मोहम्मद मुस्तफा फरार होने में सफल रहा. दोनों पीड़िता का चिकित्सकीय जांच के साथ न्यायालय में बयान कलमबंद कराया जा रहा है वहीं आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply