कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बताया जा रहा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. बीजेपी नेता इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और राहुल व कांग्रेस पार्टी पर तंज कस रहे हैं. बीजेपी के आईटी कन्वीनर अमित मालवीय ने इसे एक नाइट क्लब का वीडियो बताया है. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि राजस्थान जल रहा है और राहुल विदेश में पार्टी कर रहे हैं. बीजेपी के हमलों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि राहुल एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने नेपाल गए हैं और शादी समारोह में जाना कोई अपराध तो नहीं है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह वीडियो काठमांडू के मशहूर नाइटक्लब लॉर्ड ऑफ रिंग्स के डिस्कोथिक का बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि राजस्थान जल रहा है, लेकिन राहुल गांधी पार्टी कर रहे हैं. राहुल पार्ट टाइम राजनेता नहीं बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं. ये पहली बार नहीं है. याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट करके कहा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल एक नाइटक्लब में थे. अब जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा हुआ है, तब भी वह वहीं हैं. उनमें एक निरंतरता है.

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, मस्ती ट्रिप, निजी विदेशी यात्रा आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं रह गई है… बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट में लिखा, अभी तो पार्टी बची हुई है… संकट पार्टी पर है, परिवार पर नहीं. इसी तरह तंज कसते हुए ट्वीट बीजेपी के कई और नेताओं ने भी किए. इनमें कपिल मिश्रा, तेजिंदर बग्गा आदि भी शामिल हैं.

इसके बाद कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पलटवार किया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया कि राहुल गांधी नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं. सुरजेवाला ने तंज भरे अंदाज में कहा कि राहुल पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां केक काटने नहीं गए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि शादी समारोह में जाना अभी तक अपराध घोषित नहीं हुआ है. कांग्रेस के नेता मनिकम टैगोर ने भी बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगर राहुल किसी शादी के रिसेप्शन में शामिल होते भी हैं तो इसमें गलत क्या है. संघी उनसे इतना डरे हुए क्यों हैं.

Leave a Reply