मसौढ़ी थाने के लालाबिगहा गांव में घर में अकेली युवती को देख रिश्ते के चचेरे भाई ने अश्लील हरकत की। घटना से मर्माहत 17 वर्षीया युवती ने जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंचे परिजनों को देख युवक भागने लगा। जिसे पकड़ने के बाद लोगों ने आरोपित युवक सह खरजामा गांव निवासी कंचन यादव के पुत्र निल्लू कुमार की पिटाई कर दी। हालांकि मौका मिलते ही वह भाग खड़ा हुआ। घटना की सूचना पाकर पहुंची मसौढ़ी पुलिस शव बरामद कर मामले की छानबीन में जुट गई। 

जानकारी के अनुसार खरजामा निवासी आरोपित युवक निल्लू का युवती के घर  पर आना जाना था। रविवार को घर में अकेली युवती को देख आरोपित जबरदस्ती अश्लील हरकत करने लगा। इसीबीच युवती की बहन और अन्य परिजन भी आ गए। दोनों के आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद डांट फटकार के बाद पिटाई की गई।  मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित निल्लू विवाहित है। उसके तीन बच्चे भी हैं। उसने विश्वासघात कर रिश्ते को कलंकित किया है। 

थानाध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि फिलहाल इस संदर्भ में पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है। बरामद शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा। घटना के पीछे  प्रेम प्रसंग है या जबरदस्ती अश्लील हरकत दोनों बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। 

INPUT : HINDUSTAN

Leave a Reply