बिहार के मोतिहारी में पुलिस की लुटेरों से भिड़ंत हुई है. राहगीरों को लूटते अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस पर अपराधियों ने गोली चलायी जिसके जबाब में पुलिस ने भी कई चक्र गोलियां चलाई. इस दौरान पुलिस की गोली से एक अपराधी रक्षित श्रीवास्तव घायल हो गया जिसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल और पांच राउंड गोली को बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि चकिया केसरिया रोड के मोर गांव के नाम से प्रसिद्ध माधोपुर गोविंद पंचायत के मटकाना सरेह में अपराधी आने जाने वाले वाहनों को जबरन रोककर लूटपाट कर रहे थे. सूचना मिलने पर चकिया थाना की गश्ती टीम की दो गाड़ियों से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचते ही अपराधियो ने गोली चलानी शुरू कर दी. पुलिस ने भी बिना वक्त गंवाये मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की.

इस कार्रवाई के बाद पुलिस की गोली चलने से अपराधी खेतों में लगे गेंहू के खेत मे छिपकर भाग निकले जबकि एक अपराधी वहीं गिरा पड़ा मिला. पुलिस ने घायल अपराधी की पहचान रक्षित श्रीवास्तव के रूप में की है जिसके पास से एक पिस्टल और पांच गोलियों को बरामद किया गया है, साथ ही घटना स्थल से एक मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया है. घायल अपराधी चकिया नगर के वार्ड नं 10 का निवासी बताया जाता है, जिसके पैर में गोली लगी है.

पुलिस ने घायल अपराधी को गिरफ्तार कर चकिया रेफरल अस्पताल में इलाज कराने के बाद डॉक्टर की सलाह पर मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है. गिरफ्तार अपराधी हाल ही में जेल आए बाहर आया था. उस पर लूट, रंगदारी और छिनतई के मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार अपराधी ने पिछले साल सोशल मीडिया में पिस्टल के साथ तस्वीर लगाते हुए हत्या, रंगदारी, अपहरण और लूट की घटनाओ को अंजाम देने के लिये संपर्क करने की बात कही थी. घटना की जानकारी मिलते ही मेहसी, जय बजरंग ओपी, पिपरा कोठी, पिपराथाना की पुलिस अपने दल बल के घटनास्थल पर पहुंची और अपराधियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया.

Leave a Reply