शादी समारोह में लोगों की भीड़ की मौजूदगी में लूट की घटना को एक अपराधी ने अंजाम दिया है. मामला राजीवनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 14 स्थित एक होटल का है. यहां बराती बन एक अपराधी दुल्हन के कमरे में गिफ्ट देने के बहाने घुसा और अंदर से कमरे को बंद कर दिया. इसके बाद उसने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और बाहर से दरवाजे को बंद कर होटल से निकल गया. दुल्हन के साथ लुटेरे ने मारपीट भी की. घटना के वक्त कमरे में दुल्हन के साथ सिर्फ एक बच्ची थी.

बाहर गानों का शोर-शराबा था, जिसके कारण कमरे की अंदर की आवाज किसी को सुनायी नहीं दी. इसकी जानकारी तब हुई जब दुल्हन जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इधर, अपराधी एक कार में बैठ कर फरार हो गया. थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है, लेकिन अबतक आवेदन नहीं मिला है. अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. वैसे सूत्रों की मानें तो अपराधी लाखों रुपये के गहने की लूट की है.

फुटेज देख बच्ची ने कहा- यही थे बदमाश वाले अंकल

राजीवनगर थाने की पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया. इस दौरान दुल्हन और बच्ची भी थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही बच्ची ने कहा कि यही थे बदमाश वाले अंकल… जो मास्क लगाये हुए हैं. फुटेज में दिख रहा शख्स मुंह पर मास्क लगाये हुए था और हाफ जैकेट व जिंस पहने था. पुलिस कैमरे में दिखने वाले संदिग्ध व्यक्ति की पहचान में जुट गयी है.

छत पर चल रही थी शादी की तैयारी

होटल में मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी से वर-वधू पक्ष के लोग ठहरे थे. सोमवार की रात होटल की छत पर शादी की तैयारी चल रही थी. बराती भी आ चुके थे. परिवार मेहमानों के स्वागत और अन्य कार्य में जुटे थे. दुल्हन होटल के सेकेंड फ्लोर पर कमरे में थी. इसी बीच भीड़ में शामिल होकर अपराधी होटल में घुस गया. मंगलवार की सुबह से लेकर देर शाम तक राजीव नगर थाने की पुलिस आसपास के मकानों में लगे कैमरों को खंगालती रही.

Leave a Reply