बिहार के पश्चिम चंपारण में भीषण सड़क हादसा हुआ है. रामनगर में बरातियों से भरी एक बस की टक्कर एक ट्रक से हो गयी. ट्रक और बस की आमने-सामने हुई टक्कर में लगभग दो दर्जन से अधिक बाराती गंभीर रुप से जख्मी हो गये. वहीं हादसे का शिकार बने आठ लोगों की हालत नाजुक होने के कारण पीएचसी से रेफर कर दिया गया है.

लौरिया- रामनगर के बैकुण्ठवा देवी स्थान के समीप एक ट्रक और बस में आमने-सामने टक्कर हो गयी. बस बारातियों से भरी हुई थी. जानकारी के अनुसार, कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है. घने कुहासे की वजह से टकराए इन वाहनों में लगभग दो दर्जन से अधिक बाराती जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर जमा हो गये.

टक्कर इतनी तेज थी कि बस और ट्रक के सामने के हिस्से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. दोनों वाहनों के ड्राइवर भी गाड़ी के अंदर ही फंसे रह गये. जेसीबी मशीन के सहयोग से दोनों वाहनों को अलग किया जा सका. जिसके बाद दोनों गाड़ी के चालक को बाहर निकाला गया. आनन-फानन में जख्मी सवारियों को प्राथमिक इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

पीएचसी में डॉक्टरों ने आठ जख्मी की हालत को गंभीर पाया और प्राथमिक इलाज के बाद सभी को रेफर कर दिया. मिली जानकारी अनुसार रामनगर के सबुनी चौक निवासी राधेश्याम प्रसाद नाग के बेटे की बारात मोतिहारी के खान पीपरा गयी थी. विवाह समारोह संपन्न कराकर वापस लौटते समय घने कुहासे की वजह से दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गयी.

Leave a Reply