नाबालिग से रेप की खबर है. यहां एक शख्स का अपनी ही गर्लफ्रेंड की नाबालिग सहेली पर दिल आ गया. उसने ट्यूबलाइट से पहले अपना हाथ काटा और खून से जबरदस्ती लड़की की मांग भर दी. उसके बाद उसका रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना उज्जैन के वृंदावनपुरा इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम सोनू (19) है.  सोनू की गर्लफ्रेंड की नाबालिग सहेली वृंदावनपुरा में ही रहती है. चूंकि, लड़की पहले से उसे जानती थी, इसलिए बातों में आ गई. जानकारी के मुताबिक, 15 मार्च को वह अपने घर पर ही थी और किसी काम से छत पर गई थी. तब सोनू उसके पास पहुंचा और बातें करने लगा. वह उसे बहला-फुसलाकर पास में स्थित धर्मशाला में ले गया. पुलिस के मुताबिक, यहां सोनू ने लड़की को 7 घंटे बंधक बनाकर उसका बलात्कार किया.

पीड़िता की शिकायतक के मुताबिक, सोनू ने रेप से एक दिन पहले उसकी खून से मांग भरी थी. 15 मार्च को वह फिर धर्मशाला की छत से होते हुए मेरे पास आया और प्यार का इजहार करने लगा. लड़की ने बताया कि जब वह नहीं मानी तो आरोपी उसे जबरदस्ती घसीटकर धर्मशाला में ले गया और घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि सोनू ने उसे धमकी भी दी है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट और रेप का केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराया और कोर्ट में पेश किया.

दूसरी ओर, सतना में एक महिला की हत्या हो गई. उसकी लाश उसके कथित प्रेमी के घर से बरामद हुई. पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये घटना सतना जिले के कोलगंवा थाना इलाके की नयी बस्ती की है. यहां रहने वाली किशनी 5 मार्च से लापता थी. उसकी लाश 13 मार्च को मिली. इस हत्या की साजिशकर्ता दो सगी बहनें अर्चना-सुधा और सुधा का प्रेमी गौरव सिंह थे. अर्चना की दो बेटियां हैं. ससुरालवाले उस पर बेटे के लिए दबाव डाल रहे थे. लेकिन वो नसबंदी करवा चुकी थी. ससुरालवालों का दबाव इतना ज्यादा था कि अर्चना ने नसबंदी खुलवायी. वो फिर से प्रेगनेंट हुई लेकिन कोख में ही भ्रूण की मौत हो गयी.

Leave a Reply