पटना के दानापुर इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पहले मां फिर उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोपी युवक ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन महीने तक रेप करता रहा। फिर जब नाबालिग बेटी अकेली मिली तो उसके साथ भी दुष्कर्म किया।

घर में रहता था आरोपी

इस मामले में पुलिस ने आरोपी 30वर्षीय कृष्ण मोहन दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कृष्ण मोहन दुबे बेतिया जिले का रहने वाला है। झारखंड की एक महिला के साथ दानापुर में किराए के माकन में रहता था। वह मजदूरी का काम करता है। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी घर में ही रहता था। पिछले 3 महीने से शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप कर रहा था। मंगलवार को उसकी नाबालिग बेटी घर में अकेले थी। इसी का फायदा उठाकर कृष्ण मोहन ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। जिसके बाद जब वो घर आई तो बेटी ने सारी बात बताई।

दानापुर थाने में केस दर्ज

इस जानकारी के बाद पीड़िता की मां सहम गई। जिसके बाद हिम्मत कर के दानापुर थाने पहुंची और कृष्ण मोहन दुबे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इसके बाद बुधवार को पुलिस ने कृष्ण मोहन को गिरफ्तार कर लिया है। दानापुर थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि आरोपी का पहले पीड़िता की मां के साथ संबंध रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply