पर्व-त्योहार के अवसर पर दूसरे प्रदेश से घर आने वाले यात्रियों के लिए जिला पुलिस की ओर से निःशुल्क बस सेवा शुरू की गयी है. एसपी हरकिशोर राय ने शनिवार की रात सीतामढ़ी रेलवे जंक्शन परिसर से झंडी दिखाकर उक्त सेवा का शुभारंभ किया.

इस अवसर एसपी ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से होली व शब-ए-बरात पर्व के मौके पर दूसरे प्रदेशों से ट्रेन अथवा बस से आने वाले यात्रियों को इस बस सेवा से निःशुल्क उनके गंतव्य तक पहुंचायी जायेगी. सीतामढ़ी रेलवे जंक्शन से प्रतिदिन यह सेवा रात्रि 10:00 बजे से शुरू होगी सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से मेहसौल चौक, कारगिल चौक, विश्वनाथपुर, डुमरा ,कांटा चौक,बरियारपुर, भूतही के रास्ते सोनबरसा तक बस का परिचालन किया जाएगा

पुनः वहां से यात्रियों को लेकर उक्त जगहों से होते सीतामढ़ी जंक्शन तक पहुंचेगी. उक्त बस में पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगायी गयी है, ताकि दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोग सुरक्षित अपने घरों तक पहुंच सके. मालूम हो कि पूर्व में दीपावली व छठ के मौके पर भी पुलिस ने बस सेवा शुरू की थी. इस मौके पर सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, मेहसौल ओपी प्रभारी रामनिवास कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी सा मौजूद थे.

Leave a Reply