तमिलनाडु में ब‍िहार की डॉक्‍टर बेटी के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. वेल्‍लौर के एक अस्‍पताल में कार्यरत बिहार की महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप (Bihar Lady Doctor Gang-Raped in Tamil Nadu) किया गया है. स्‍थानीय पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के सामने आने के बाद तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन (Chief Minister MK Stalin) सख्‍त बयान देते हुए कहा है कि सामूहिक बलात्‍कार के आरोपियों को कठोर दंड दिलाया जाएगा. महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप की घटना से डॉक्‍टर बिरादरी के साथ ही आमलोग भी हतप्रभ हैं. बताया जाता है कि इस जघन्‍य कांड को ऑटो ड्राइवर ने अपने अन्‍य साथियों के साथ मिलकर श्‍मशान घाट के समीप अंजाम दिया. पीड़िता ने घटना की जानकारी स्‍थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद त्‍वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, वेल्‍लौर में महिला डॉक्‍टर से रेप करने वालों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. इस पूरे मामले को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गंभीरता से लेते हुए कहा है कि दोषियों को हर हाल में कड़ी सजा दी जाएगी. मीडिया और पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार निवासी पीड़िता घटना के दिन अपने दोस्त के साथ फिल्म देख कर घर लौट रही थीं. आधी रात को फिल्म खत्म होने के बाद दोनों थिएटर के सामने ऑटो के इंतजार में खड़े थे. इतने में एक ऑटो वाला आया. उस ऑटो में ड्राइवर के अलावा 4 लोग पहले से ही सवार थे. पीड़िता की मानें तो उन्‍होंने ऑटो ड्राइवर को अस्पताल की तरफ चलने को कहा था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद ऑटो ड्राइवर ने रास्ता बदल लिया और ऑटो की रफ्तार भी काफी तेज कर दी थी.

श्‍मशान घाट की तरफ ले गया ऑटो ड्राइवर
महिला डॉक्टर ने ऑटो ड्राइवर से रूट बदलने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि रात में वह रास्ता बंद हो जाता है, ऐसे में उस रूट से नहीं जाया जा सकता है. पीड़ित महिला डॉक्‍टर ने बताया कि ड्राइवर ने ऑटो को रास्ते में पड़ने वाले एक श्मशान घाट के पास सुनसान जगह पर रोक दिया. इसके बाद चारों लड़के और ऑटो ड्राइवर ने महिला डॉक्‍टर के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी. उन्‍होंने जब इसका विरोध किया तो सभी ने युवती और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी.

Leave a Reply