अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस अधीक्षक द्वारा कारोबारियों को सुरक्षा का आश्वासन देने के महज 24 घंटे भी नहीं बीते और धनबाद में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पुलिस को चुनौती दे डाली. भूली ओपी अंतर्गत पांडरपाल के बदरूबगान में गोली बारी की घटना घटी है. प्रिंस खान के गुर्गों ने डब्लू अंसारी के ऊपर फायरिंग की है. इस हमले में डब्लू को तीन गोली लगी है.

24 घंटे में में दो बार फायरिंग की घटना से दहला धनबाद
बता दें कि धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के कारोबारियों को सुरक्षा का आश्वासन दिया था, मगर आश्वासन के महज 24 घंटे में धनबाद में दो बार फायरिंग की घटना हुई. कल कपड़ा कारोबारी मोहमद शमीम के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की थी. आज फिर से अपराधियों ने वासेपुर के रहने वाले डब्लू अंसारी पर ताबड़तोड़ गोली चला दी.

पांडरपाल के बदरूबगान में गोली बारी की घटना
भूली ओपी पांडरपाल के बदरूबगान में गोली बारी की घटना घटी है. कल ही गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था. आज एक बार फिर प्रिंस खान के गुर्गों ने डब्लू अंसारी के ऊपर फायरिंग की है. इस हमले में डब्लू को तीन गोली लगी है. डब्लू को इलाज के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं गंभीर स्थित को देखते हुए डब्लू अंसारी को दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल भेज दिया है.

पहले भी वीडियो जारी कर जान से मारने की दी थी धमकी
बता दें कि धनबाद के गैंगस्टर प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी किया था. वीडियो में गैंगस्टर प्रिंस खान अत्याधुनिक हथियार लिये हुए है. और बीसीसीएल ठेकेदार मो इसराफिल उर्फ लाला को उसी हथियार से जान मारने की धमकी दे रहा है. वीडियो वॉट्सऐप के माध्यम से ठेकेदार को भेजा गया है. प्रिंस खान ने कोई रंगदारी नहीं मांगी थी बल्कि जान मारने की धमकी दी थी.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply