दिल को दहला देने वाली घटना पटना के अथमलगोला थाना क्षेत्र का है। जहां नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गयी। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। वही इलाके के लोग भी सकते में हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक युवक अपनी गुस्साईं प्रेमिका को वीडियो कॉल करके मना रहा था लेकिन वो मानने को तैयारी नहीं थी। फिर युवक को लगा कि शायद गले में फंदा देखकर वो मान जाएगी। उसने गले में फंदा फंसा लिया और कहने लगा कि यदि नहीं मानोगी तो आत्महत्या कर लेंगे।

युवक की धमकी को प्रेमिका ने गंभीरता से नहीं लिया और अचानक युवक के हाथ से मोबाइल छूट गया उसे पकड़ने के लिए वह टेबल से नीचे कूद गया। टेबल से कूदते ही गले में लगा फांसी का फंदा कसा गया और उसकी मौत हो गई। लाइव वीडियो देख रही प्रेमिका ने प्रेमी के पड़ोसी को कॉल कर इस बात की जानकारी दी।

जिसके बाद पड़ोसी ने जब इसकी सूचना लड़के के परिजनों को दी। दौड़े भागे परिजन जब युवक के कमरे में पहुंचे तो वहां की स्थिति को देख पैर तले जमीन खिसक गयी। युवक की मौत की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुंची। पुलिस भी इस मामले को प्रेम प्रसंग मान रही है और घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply