Bihar News: अमृता कुमारी ने अपने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था. कोर्ट द्वारा अभियुक्तों को जमानत मिल जाने के बाद बुधवार को पुलिस कागजी प्रक्रिया के लिए उन्हें ले कर जा रही थी तभी अचानक महिला ने सामने आकर पुलिस की गाड़ी को रोक लिया और अपने देवर से दूसरी शादी करने को लेकर हंगामा खड़ा किया

सासाराम. बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले के सासाराम (Sasaram) में डीएसपी कार्यालय परिसर के पास बुधवार को हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) देखने को मिला. यहां एक महिला ने लगभग एक घंटे तक पुलिस की गाड़ी को रोके रखा और जमकर हंगामा किया. दरअसल अमृता कुमारी नाम की इस महिला ने अपने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment) का केस दर्ज करवाया था. कोर्ट द्वारा अभियुक्तों को जमानत (Bail) मिल जाने के बाद पुलिस कागजी प्रक्रिया के लिए उन्हें ले कर जा रही थी तभी अचानक अमृता ने सामने आकर पुलिस की गाड़ी को रोक लिया और हंगामा खड़ा कर दिया.

अमृता का कहना है कि उसका उसके पति से तनाव हो गया है, इसलिए वो अब अपने देवर राकेश कुमार से शादी करना चाहती है. उसने चीख-चीख कर आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने उसके बैंक अकाउंट में छह लाख रुपये भेज कर कहा, अब जाकर दूसरी शादी कर लो. महिला का कहना है कि वो दूसरी शादी अपने देवर से ही करेगी. मिली जानकारी के मुताबिक तिलौथू की रहने वाली अमृता कुमारी की शादी वर्ष 2018 में डेहरी के करवट बिगहा के पन्नालाल सिंह से हुई थी. शादी के बाद अमृता ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अपने पति और ससुरालवालों के विरुद्ध थाने में केस दर्ज करवाया था. बुधवार को कोर्ट से ससुरालवालों को एंटीसिपेटरी जमानत मिल गई, तो उसने पुलिस की गाड़ी रोक कर हंगामा शुरू कर दिया.

Leave a Reply