लखीसराय जिले के हलसी थाने के समीप रविवार को एक नाबालिग प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं. साथ ही एक साथ रहने पर अड़े हैं. वहीं, उनके पड़ोसी दोनों के प्यार का दुश्मन बने हुए थे. उन लोगों कहना था कि दोनों ने बुआ-भतीजे के रिश्ते को तार-तार कर दिया है.

दरअसल, नाबालिग लड़के का अपनी नाबालिग बुआ के साथ ही प्रेम का परवान चढ़ गया. आस-पड़ोस के लोगों के द्वारा मामले की जानकारी होने पर जब विरोध जताया गया, तो दोनों भागे भागे हलसी थाना पहुंचे. यहां पहुंचने पर विराजमान भगवान शिव के मंदिर में प्रेमी सोहन (बदला नाम) ने प्रेमिका निपो (बदला नाम) की मांग में सिंदूर भर दिया.

इतना ही नहीं अलग होने की बात सुनते ही प्रेमी जोड़ा एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने को व्याकुल हो उठे. वहीं, रिश्तेदारों में काफी आक्रोश था. रिश्तेदारों का कहना है कि इन दोनों के बीच बुआ और भतीजे का रिश्ता था. इसे इन दोनों ने तार तार कर दिया था.

इसके बावजूद नाबालिग जोड़े ने हलसी थाने के पदाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगायी है. हालांकि, लड़के की मां उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर रखने को तैयार है. लेकिन, रिश्तेदार उसे धमकाते रहे. थाने में दोनों नाबालिग प्रेमी जोड़े का घंटों तक ड्रामा चलता रहा. इस दौरान पुलिस पदाधिकारी प्रेमी जोड़े और परिजन को लगातार समझाने की कोशिश कर रहे 

input : parbhat khabar

Leave a Reply