बिहार के मधुबनी जिले के खजौली थाना क्षेत्र में पति-पत्नी ने फंदे से लटककर जान दे दी. आत्महत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई हैं. 

सात माह की गर्भवती थी पत्नी 
पुलिस के मुताबिक, बेहटा गांव में पति-पत्नी ने एक कमरे में बंद होकर गले में फंदा लगाकर जान दे दी. पत्नी सात माह की गर्भवती बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक राजू प्रसाद यादव (22) की पीछले साल ही रानी (20) से शादी हुई थी. विवाद का मसला तड़का बताया जा रहा है. तड़के को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और दोमों ने गले में फंदा लगाकर अपना जान दे दी.  

फंदे से लटके मिले शव 
यह घटना उस वक्त हुई जब घर पर कोई नहीं था. लड़के की मां-बहन उसी गांव के दूसरे घर पर लड़के के पिता को खाना पहुंचाने गए थे. वहां से जब दोनों वापस लौटे तो घर का दरवाजा बंद था. बहुत आवाज देने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला. किसी तरह उन्होंने दरवाजा खोला तो दोनों फंदे से लटके मिले. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव 
वहीं खजौली थाना प्रभारी अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा. मृतका की मां के बयान पर आत्महत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply