police

आर्थिक अपराध इकाई की दस सदस्यीय टीम ने आज एक घूसखोर थानेदार के पटना और आरा स्थित कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है. बालू के अवैध खनन मामले में पटना जिले के रानी तालाब के तत्कालीन थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह के पटना और भोजपुर के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम बुधवार को छापेमारी कर रही है.

आय से अधिक संपत्ति का मामला

पटना के गोला रोड स्थित सैनिक कालोनी और भोजपुर के कोइलवर स्थित कुल्हड़िया गांव स्थित पुलिस अधिकारी के आवास की तलाशी ली जा रही है. उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया. प्राथमिक जांच में वैध स्रोत से 61 प्रतिशत अधिक आय पायी गयी.

सुबहआठ बजे पहुंची टीम

भोजपुर से मिली जानकारी के अनुसा आर्थिक अपराध इकाई की टीम सतीश सिंह के आवास पर सुबह साढ़े आठ बजे पहुंची. आर्थिक अपराध इकाई की दस सदस्यीय टीम स्थानीय थाने की टीम के साथ थी. दोपहर 12 बजे तक छापेमारी चल रही थी. छापेमारी के संबंध में टीम के किसी सदस्य ने बोलने से इनकार कर दिया है.

दो दिन पहले आये थे गांव

यहां उनके पिता रामाधार सिंह व उनके बड़े भाई मनीष कुमार सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं. सतीश सिंह निलंबन अवधि में बेतिया जिला मुख्यालय में पोस्टेड हैं, जबकि उनकी पत्नी दोनों बेटों के साथ गोला रोड के फ्लैट में रहते हैं. वो होली में सपरिवार आये थे, दो दिन पहले भी वो अपने पैतृक गांव थे.

Leave a Reply