बिहार बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा और उनके चचेरे भाई पर अलग-अलग जगहों पर हमला हुआ है. इस दौरान अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार हमलावर शादी का कार्ड देने के बहाने से आए थे और उन्होंने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया. चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा की अपराधियों ने जहानाबाद में हत्या की. वहीं,  उनके चचेरे भाई दिनेश शर्मा की हत्या पटना से सटे मसौढ़ी में हुई है. 

CCTV में कैद हुए हमलावर

इस हत्याकांड में हत्यारों की तस्वीर जहानाबाद में अभिराम शर्मा के होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में आ गई हैं. कैमरे में पहले एक हत्यारा गमछी और हेलमेट लगाए हुए होटल में आता है और फिर तेजी से होस्टल से बाहर निकल जाता है. इसके अलावा उसका दूसरा साथी भी हेलमेट लेकर होटल में आता है. जिसके बाद  दोनों दौड़ते हुए कमरे के अंदर घुसते हैं और अभिराम शर्मा की गोली मारकर हत्या कर देते हैं. हत्या करने के बाद दोनों तेज़ी से होटल से बाहर निकल जाते हैं. शहर में सुबह-सुबह हुए इस हत्याकांड के बाद हड़कंप मच गया है. मौके पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स पहुंच गई.

इसके अलावा इसी समय पर  जहानाबाद से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर दूसरे अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा की भी हत्या कर दी है. इस दौरान उन्होंने अपराधियों ने घात लगाकर उन पर हमला किया. इस दौरान वो अपनी दुकान खोल रह थे. तभी हमलावरों ने उन पर हमला बोल दिया. 

घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा गया, लेकिन वहां से डॉक्टरों ने हालत बेहद खराब देख उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया. जिसके बाद उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. लगभग एक ही समय हुई इन हत्यों के बाद पीछे गहरी साजिश की आशंका लगाईं जा थी है. 

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply