बिहार के दरभंगा से एक अजीबो- गरीब माला सामने आया है. दरभंगा के बहादुरपुर प्रखंड स्थित दुर्गा मंदिर में एक प्रमी जोड़े की शादी करायी गयी. युवक की जिद के आगे दोनों परिवार के लोगों ने सहमति दे दी. यह शादी पुलिस की उपस्थिति में करायी गयी. पूरा मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद प्रेम-प्रसंग का खुलासा हुआ. युवक और युवती के बीच पांच साल से प्यार का चक्कर चल रहा था. युवक बहादुरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

पांच साल से दोनों एक दूसरे से करते थे प्यार

बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट, सबसे पहले… सबसे तेज, चेक कीजिए Direct इस Link से

युवक सचिन कुमार और अंजना भारती एक दूसरे से प्यार करते थे. दो शादी के लिए तैयार थे, लेकिन इनके परिजन इसका विरोध कर रहे थे. सचिन हर हाल में अपनी प्रेमिका से दूर नहीं होना चाहता था. प्रेमिका को पाने के लिए जान भी देने को तैयार था. शादी में अड़चन को देखते हुए प्रेमी ने प्रेमिका के पास पहुंच गया. उस वक्त प्रेमिका कंप्यूटर का प्रशिक्षण ले रही थी. प्रेमिका को फोन कर बाहर बुलाया और शादी को लेकर बात करने लगा.

सवाल के जवाब मिलते ही ब्लेड से काटने लगा अपना हाथ का नस

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा कि शादी करोगी या नहीं, इस सवाल के जवाब मिलते ही ब्लेड से अपना हाथ का नस काटने लगा. खून बहता देख अंजना ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसके भी हाथ की कई अंगुली कट गयी. इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. इसके बाद आनन-फानन में दोनों प्रेमी जोड़े को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. तब तक दोनों के परिवार के लोग पहुंच गये.

परिवार की सहमति से हुई शादी

पुलिस के मौजूदगी में दोनों परिवार वालों की सहमति से सोमवार की रात दुर्गा मंदिर में शादी करा दी गयी. प्रेमिका से शादी करने के बाद प्रेमी सचिन कुमार ने कहा कि हम दोनों पांच वर्षों से प्यार करते थे. शादी में परिवार के लोग बाधा डाल रहे थे. इसके कारण वह अपनी जान देने को तैयार था. थाने की पुलिस और परिवार की मदद से मेरा प्यार मिल गया और शादी भी हो गई है. अब मैं बहुत खुश हूं.

Leave a Reply