बिहार के मधुबनी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हरलाखी थाना क्षेत्र के मांगपट्टी गांव में एक बेटी के साथ अत्याचार ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। एक नाबालिग लड़की का निजी अंग समेत शरीर के कई हिस्सों को उसके पिता और सौतेली मां ने जला दिया। इसके बाद नाबालिग लड़की मां और पिता की प्रताड़ना से तंग आकर घर से भागकर फुलहर कमतौल पहुंच गई। वहां पहले तो ग्रामीण लड़की को पागल समझकर भगा रहे थे। लेकिन जब लड़की की आपबीती सुनी तो लोगों ने उसे पनाह दे दिया।

समाजिक कार्यकर्ता बिट्टू कुमारी ने इस मामले की सूचना चाइल्डलाइन को दे दी। मंगलवार को चाइल्डलाइन के लोग कमतौल पहुंचे और उक्त नाबालिग लड़की को साथ लेकर जयनगर ले गए।

चाइल्ड लाइन के लोगों के अनुसार लड़की को बालिका गृह के हवाले कर उसका भरण पोषण ओर इलाज कराया जाएगा। लोगों ने बताया कि लड़की का आरोप है कि पिता जोर जबरदस्ती करते थे। सौतेली मां ने गरम पानी डालकर प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के कई हिस्सों को जला दिया है। इतना ही नहीं उसके बाल को काट दिया। इसलिए लड़की मारपीट व प्रताड़ना से तंग आकर घर से भागकर कमतौल पहुंच गई। हरलाखी थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि चाइल्ड हेल्पलाइन से इस संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply