जिले के कदवा प्रखंड में आयोजित चैती दुर्गा पूजा के मेले में रात भर भोजपुरी गानों पर अश्लील नृत्य होता रहा. रात भर लोग नृत्य का आनंद लेते हुए मस्ती में झूमते रहे. वहीं, प्रशासन इन सबसे बेखबर रहा. यह कार्यक्रम कदवा प्रखंड मुख्यालय से पांच किलोमीटर की दूरी पर आयोजित किया गया था

चैती दुर्गा पूजा पर हर साल आयोजित होता है मेला
बताया जाता है कि जिले के कदवा प्रखंड के कदवा चौक पर हर साल चैती दुर्गा पूजा पर मेले का आयोजन किया जाता है. इस मेले में आसपास के कई गांवों के लोग भी घूमने के लिए आते हैं. इस साल भी कदवा के दुर्गा स्थान मैदान में मेले का आयोजन किया गया था. साथ ही लोगों के मनोरंजन के लिए इस साल चित्रहार का भी आयोजन किया गया था.

मेले में तैनात थे सुरक्षा कर्मी
कटिहार के कदवा प्रखंड मुख्यालय से पांच किलोमीटर की दूरी पर आयोजित मेले में भोजपुरी गानों पर बार बालाओं का अश्लील डांस कराया जा रहा था. इस मौके पर मेले में सुरक्षा के लिए पुलिस की भी तैनाती थी. लेकिन, उन्हें इसका अनुमान भी नहीं हो पाया कि मेले में अश्लील डांस हो रहा है.

देर रात बंद कराया गया कार्यक्रम

सूचना मिलने पर पुलिस देर रात मेले में पहुंची और कार्यक्रम को बंद कराया. घटना की जानकारी होने पर एसडीपीओ ने कहा है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी. वहीं, दूसरी ओर ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किये जाने पर सवाल उठना लाजिमी है कि कार्यक्रम की अनुमति ली गयी थी या नहीं. अगर ली गयी थी तो किसने दी और नहीं, तो कार्यक्रम कैसे आयोजित किया गया.