लंबे इंतजार के बाद आज भोजपुर को पटना से जोड़ने वाले पुल का उद्घाटन होने जा रहा है। कोईलवर पुल के डाउनस्ट्रीम लेन का उद्घाटन आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करने जा रहे हैं। इस लोकार्पण कार्यक्रम के लिए केंद्र सरकार ने बीजेपी के नेताओं की पूरी कतार खड़ी की है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पूछा तक नहीं है। कोईलवर पुल के उद्घाटन के बहाने एनडीए का अंदरूनी गतिरोध एक बार फिर से खुलकर सामने आ गया है। बीजेपी और जेडीयू के बीच जिस दूरी की चर्चा होती रहती है, उसका ताजा नमूना उद्घाटन समारोह होगा। इस कार्यक्रम में ना तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुलाया गया और ना ही पोस्टर बैनर पर भी कहीं जगह दी गई।

केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज कोईलवर पुल का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए न तो मुख्यमंत्री को न्योता दिया गया है और ना ही जेडीयू के किसी नेता को ही बुलाया गया है। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय द्वारा जारी किये गए आमंत्रण पत्र में न तो मुख्यमंत्री का नाम है और न ही उनके किसी नेता का। हालांकि आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र और किरण देवी का नाम इस आमंत्रण पत्र में जरूर लिखा गया है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावा केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा सांसद रामकृपाल यादव, BJP विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, राजद विधायक किरण देवी और मनेर से राजद विधायक भाई वीरेंद्र को इस कार्यक्रम में बुलाया गया है, लेकिन सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के किसी भी नेता को नहीं बुलाया गया है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply