Reliance Jio ने पिछले साल नवंबर में देश का सबसे किफायती फोन JioPhone Next लॉन्च किया था। इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम होने का अनुमान था; हालांकि, ऐसा नहीं होने पर बाजार के लिए यह एक बड़ी निराशा थी। डिवाइस को 6,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, इसे यूजर्स पूरे पैसे देकर या अनूठी ईएमआई प्लान पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी इसे खरीदने का पलान बना रहे हैं, तो अब आप इसको सिर्फ 1999 रुपये की डाउनपेमेंट के साथ ईएमआई पर खरीद सकते हैं। बाकी की रकम आप 18 से 24 महीनों में दे सकते हैं। 

JioPhone Next को 1,999 रुपये में कैसे खरीदें?
अगर यूजर कंपनी की ईएमआई स्कीम के लिए जाना चाहता है तो जियोफोन नेक्स्ट को 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसमें 501 रुपये का प्रोसेसिंग शुल्क भी शामिल होगा जिसके बाद आपको 2,500 रुपये की पेमेंट करनी होगी।

इसके बाद यूजर्स के पास जियो के ईएमआई प्लान को जारी रखने के लिए कई ऑप्शन होंगे। कंपनी द्वारा चार प्लान पेश किए गए हैं, जो इस प्रकार हैं: a) ऑलवेज-ऑन प्लान, b) लार्ज प्लान, c) XL प्लान और d) XXL प्लान।

> यदि आप अधिक डेली डेटा चाहते हैं, तो आप कंपनी द्वारा पेश किए गए XL और XXL प्लान के साथ जा सकते हैं।

>> XL प्लान के साथ यूजर्स को 2GB डेली डेटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 500 रुपये/माह (24 महीने) या 550 रुपये प्रति माह (18 महीने) में मिलेगा।

>> XXL प्लान के साथ, यूजर्स को 550 रुपये प्रति माह (24 महीने) या 600 रुपये प्रति माह (18 महीने) के लिए असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ 2.5GB दैनिक डेटा की पेशकश की जाएगी। ये सभी प्लान कंपनी द्वारा JioPhone Next के साथ पेश किए गए हैं।

Leave a Reply